बुधवार, 28 दिसंबर 2016

Romantic Love Quotes Whatsapp status in hindi


##### Hindi Romantic Whatsapp Status #####


सुना है बारिश में दुआ क़बूल होती है,
अगर हो इज्जाजत तो मांग लू तुम्हे ?

##### Romantic Status for Whatsapp in Hindi #####


लाख समझाया उसको कि दुनिया शक करती है,
मगर उसकी आदत नहीं गई मुस्कुरा कर गुजरने की.

##### Romantic Status in Hindi #####

तेरी आँखों में आंसू थे,
मेरी खातिर वो एक लम्हा मुझे ज़िन्दगी से प्यार लगा.

##### Romantic Whatsapp Status in Hindi #####


मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी,
और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी.


### ## Hindi Romantic Status #####


बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही,
किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है.

##### Romantic Status in Hindi for Whatsapp #####


तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते,
बस अपने लगते हो.

##### Romantic Status for Whatsapp in Hindi #####


किताब में दबी, जब तेरी उलटी तस्वीर नज़र आती है,
तेरा वो पलट के देखना याद आता है.

##### Romantic Status in Hindi #####


तू सबसे अच्छी है क्यूंकि तू_सच्ची है,
इसलिये अपुन तेरे पे खच्ची है.


##### Romantic Hindi Whatsapp Status #####


धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,
आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है.

##### True Love Status for Whatsapp #####

मेरे दोस्त कहते कि तेरे स्टेटस मस्त  होते है ,
मेनै कहा जिस पगली  के लिये लिखता हू वो है हि इतनी प्यारी. 

##### Cute Love Whatsapp Status #####

तेरे दिल  में मेरी साँसों को पनाह मिल जाये
तेरे इश्क  में मेरी जां फ़ना हो जाय. 

##### Status Whatsapp Love in Hindi #####

छू जाते हो तुम मुझे हर रोज एक नया ख्वाब  बनकर
ये दुनिया तो खामखां कहती है कि तुम मेरे करीब नही.  

 ##### Love Quotes in Hindi #####

जिंदगी की राहों में मुस्कराते रहो हमेशा, क्योंकि
उदास दिलों को हमदर्द तो मिलते हैं, हमसफ़र  नहीं. 

##### Love Shayari in Hindi #####

बस तेरे नाम से मेरा नाम जुडा रहे 
इससे नहीं फर्क बेवफाई या वफा करे 
कुछ तो हो तेरे नाम का पास मेरे 
तेरे गम से ही बेशक मेरा दिल भरा रहे 

##### Shayari In Hindi Love #####

प्यार की जंग में जो खुद ही हार जाते हैं
वही तो जिंदगी में अपना प्यार पाते हैं।
दुनिया कहती रहे बातें इधर -उधर की
मुहब्बत को पाकर वह खुद मुस्कराते हैं।।

##### Best Love Shayari #####

रंजिश ही सही दिल को दुखाने के लिए ,
 फिर से मुझे छोड़ जाने के लिए ,
कुछ तो मेरे इश्क़ का रहने दे भरम,
तू भी तो कभी मुझे मनाने के लिए आ।

##### Love Shayari In Hindi For Lover #####

हसीनों से मिलें नज़रें अट्रैक्शन हो भी सकता है,
चढ़े फीवर मोहब्बत का तो एक्शन हो भी सकता है,
हसीनों को मुसीबत तुम समझ कर दूर ही रहना,
ये अंग्रेजी दवाएं हैं रिएक्शन हो भी सकता है.

##### Love Hindi Whatsapp Status #####

होंठ 👄 तो मेरे है….पर मुस्कान  तुम्हारी क्यों हे,
लब्ज़ 💕 तो मेरे हे….फिर उन पर बातें तुम्हारी  क्यों हे ?

##### Hindi Romantic Status #####


तु रूठा रूठा सा लगता है, कोई तो वज़ह बता मनाने की,
मैं जान तक गिरवी रख दूंगी तुजे मनाने के लिये.

###### Love Shayari in Hindi #####
खुदा की रहमत में अर्जियाँ नहीं चलतीं,
दिलों के खेल में खुदगर्जियाँ नहीं चलतीं,
चल ही पड़े हैं तो ये जान लीजिए हुजुर,
इश्क़ की राह में मनमर्जियाँ नहीं चलतीं !

##### Hindi Love Shayari #####
सारे शहर को इस बात की खबर हो गयी,
क्यो ना सजा दे इस कमबख्त दिल को,
दोस्ती का इरादा था और महोब्बत हो गयी.


##### Hindi Love Shayari #####
इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,
इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,
इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है.

##### Love Shayari Hindi #####
 जाओ किसी रोज़ तुम तो तुम्हारी रूह मे उतर जाऊँ !
साथ रहूँ मैं तुम्हारे ना किसी और को नज़र आऊँ !
चाहकर भी मुझे कोई छू ना सके मुझे कोई इस तरह !
तुम कहो तो यूं तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊँ !

##### Hindi Shayari On Love #####
मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,
तुम से ही तो मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम,
मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम,
सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम.

##### Love Shayari #####
हर दर्द की दवा हो तुम,
आज तक जो मांगी मेरी एक लौटी दुआ हो तुम,
तुम्हे मिलने की तमन्ना नहीं उठती कभी,
क्यूंकि जो हर वक़्त साथ रहती है वो हवा हो तुम.

##### Romantic Whatsapp Status in Hindi #####


तुम सामने आये तो अजब तमाशा हुँआ,
हर शिकायत ने जैसे खुदखुशी कर ली.

##### Romantic Status for Whatsapp in Hindi #####


अपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखिए,
दिल  नादान कहीं इस पे शहीद ना हो जाए.

##### Hindi Love Shayari #####
आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,
आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो,
अपने इश्क़ मे मुझे क़ैद कर लो,
आज जान तुम पर लूटाने की इजाज़त दे दो.

##### Romantic Status in Hindi #####


इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती,
तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो.

##### Love Quotes in Hindi #####


सुना है आजकल तेरी मुस्कुराहट  गायब हो गयी है,
तू कहे तो फिर से तेरे क़रीब  जाऊँ. 

 ##### Hindi Love Whatsapp Status #####

दिल  तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन  सब दिलवाले  नहीँ  होते.

 ##### Whatsapp Status Love for Her #####


क्या पता था कि महोब्बत  हो जायेगी,
हमें  तो बस तेरा मुस्कुराना  अच्छा लगा था. 

##### Love Whatsapp Status in Hindi #####

अंग्रेजी की किताब  बन गए हो तुम, 
पसंद तो बहुत आते हो पर समझ  नहीं  आते.

 ##### Love Status for Whatsapp in Hindi #####

लोग कहते हैं कि मेरी पसंद खराब है, 
लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं. 

 ##### Whatsapp Status in Love #####

दुनिया में सिर्फ दिल ही है जो बिना आराम किये काम करता है,
इसलिए उसे  खुश रखो चाहे वो  अपना हो या  अपनों का.

 ##### Love Hindi Quote #####

क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे,
और तुम गले लगा के कहो, ‘और कुछ ?

 ##### Whatsapp Status Love in Hindi #####

उनकी आँखों  में लगा है सुरमा ऐसे जैसे
चाकू पर लगायी हो धार किसी ने.

##### Love Status in Hindi #####



मुझसे नफरत  ही करनी है तो इरादे मजबूत रखना,

जरा से भी चुके तो महोब्बत  हो जायेगी


कोई टिप्पणी नहीं: